OMG ज़रीना ख़ान ने हद पार कर दि इस मूवी अक्सर 2 मे हॉट सीन देख कर होश उठ जायेंगे देखो तस्वीरों मे

OMG ज़रीना ख़ान ने हद पार कर दि इस मूवी मे हॉट सीन देख कर होश उठ जायेंगे देखो तस्वीरों मे




🔜CLICK HERE TO WATCH VIDEO ⬅️
  • ज़रीन ख़ान के आने वली मूवी अक्सर 2 के हॉट बेड सीन हुआ लीक देखे हमारी न्यूज़ वीडियो मे ज़रीना ख़ान ने अक्सर दो मे ट्रेलर मे ही अपनी हॉट अंदाज़ से लोगो को बहुत अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है ये हॉट अंदाज़ से हर कोइ ज़रीना का दीवाना होता जा रहा है.
www.google.com

  • इमरान हाशमी और उदीता गोस्वामी ने अकसर में स्क्रीन पर झुलस दिया और ग्यारह साल बाद गौतम रोड़े और ज़रीन खान ने अपनी फिल्म की अगली कड़ी में अपने कदम रखा अक्सर दो का ट्रेलर आ गया है और यह हर दूसरे कामुक थ्रिलर जैसा दिखता है लेकिन कोइ नियंत्रण कुछ भी ऐसा नहीं लगता है श्रीमती खंभात की गवर्नेंस ज़रीन खान और उसके प्रेमी अभिनव शुक्ला के बीच के दृश्यों को याद दिलाना पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत ट्रेलर में भी पलक और मिस दिखाई देते है
www.google.com

  • ऐसा लगता है कि प्रशंसक ट्रेलर से प्रभावित नहीं थे कईटिप्पणीकारों ने लिखा है कि इमरान हाशमी को याद नहीं किया गया था क्या अकसर यादगार भी बनाये गये थे उनके गीत झलक दिखला जा याद करते हैं और हिमेश रेशमिया के चार्टबस्टर भी प्रशंसकों द्वारा अकसर दो में याद किया अनंत डायरेक्टर द्वारा निर्देशित अक्सर दो 6 अक्टूबर को जारी करने के लिए तैयार है 
  • ज़रेन खान (जन्म 14 मई 1987) को ज़रीन खान के नाम से भी जाना जाता है [1] [2] एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्म उद्योग में काम करता है, हालांकि यह तमिल और पंजाबी भाषा फिल्मों में भी प्रदर्शित हुआ है।
  • खान ने 2010 की अनिल शर्मा की फिल्म वीर में सलमान खान के साथ सह-अभिनीत फिल्म में अग्रणी भूमिका निभाई जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए ज़ी सिने पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था। खान ने अपनी मद संख्या "कैरेक्टर धीया" से तैयार की, जो 2011 की सबसे बड़ी कमाई वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक थी। खान ने साजिद खान की हाउसफुल 2 के साथ बॉलीवुड में व्यावसायिक सफलता अर्जित की। अगले वर्ष, खान ने तमिल शुरुआत में तमिल शुरुआत की तमिल फिल्म नायन राजवाग पगरेन, जिसमें उन्होंने "माल्गोव" गीत में एक आइटम नंबर दिया था उन्होंने 2014 के रोमांटिक थ्रिलर जट्ट जेम्स बॉन्ड में अपनी प्रमुख भूमिका के लिए और अधिक सफलता हासिल की, बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की और विशाल पंड्या की फिल्म हेट स्टोरी 3 में अग्रणी भूमिका निभाई। 

Comments