Sonam kapoor ने शेयर कि हॉट तस्वीरें अपने बॉयफ्रैंड के साथ बिस्तर मे गुजरी रात देखे फोटो.

Sonam kapoor ने शेयर कि हॉट तस्वीरें अपने बॉयफ्रैंड के साथ बिस्तर मे गुजरी रात देखे फोटो.

                     www.google.com
🔜 CLICK HERE TO WATCH VIDEO ⬅️

  • वैसे तो हम सब जानते है सोनम कपूर आजकल चर्चा मे अति रहे है ओर आज कि इन तस्वीरें मे उन्हे फिर से चर्चा मे ले आये है हम सब जानते है कि सोनम ने खुद बताया हुआ है आपने बॉयफ्रैंड के बारे मे पोस्ट पसंद आये तो लाइक शेयर फॉलो कर ले.

                       www.google.com

  • बॉयफ्रंड आनंद आहूजा के साथ बिस्तर शेयर खुद सोनम ने शेयर की तस्वीरें बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर कुछ दिनों पहले ही पहुंची लंदन जहां उनकी बेस्ट फ्रंड की हाल ही में हुई शादी शादी पर सोनम के साथ दिखे उनके बॉयफ्रंड आनंद आहूजा भी जिन्हे वह एक साल से भी ज़्यादा से कर रही हैं डेट पार्टी के बाद सोनम ने शेयर की इंस्टाग्राम पर अपने कमरे से दो तस्वीरें पहली तस्वीर में केवल बॉयफ्रंड आनंद दिख रहे हैं

www.google.com

  • लैपटॉप पर कुछ काम करते हुए और दूसरी तस्वीर में सोनम ने ली आनंद के साथ एक सेल्फी दोनों आनंद-सोनम लग रहे हैं साथ बहुत खुश है.
  •  सोनम कपूर का जन्म 9 जून 1985 एक भारतीय अभिनेत्री है जो बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देता है कपूर उद्योग में सबसे अधिक भुगतान वाली अभिनेत्री हैं और फिल्मफेयर और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित कई पुरस्कार प्राप्तकर्ता हैं। 2012 में शुरू होकर, वह अपनी आय और लोकप्रियता के आधार पर फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 में दिखाई गईं। अभिनेता अनिल कपूर की बेटी, कपूर ने सिंगापुर में संयुक्त राष्ट्र विश्व विद्यालय के दक्षिण पूर्व एशिया के थिएटर और कला का अध्ययन किया। वह 2005 की फिल्म ब्लैक पर संजय लीला भंसाली के सहायक निर्देशक थे। कपूर ने भंसाली के रोमांटिक नाटक सावरिया (2007) में अभिनय की शुरुआत की, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नामांकित किया गया। तीन साल बाद रोमांटिक कॉमेडी आई हेट लुव स्टोरीज (2010) में उनकी पहली व्यावसायिक सफलता थी।
  • वाणिज्यिक असफलताओं की एक श्रृंखला के बाद, रेंगना (2013) ने स्लीपर को अपने कैरियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ के रूप में चिह्नित किया, जिसमें उन्होंने कई सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री नामांकन अर्जित किये। वह तब 2014 के रोमांटिक कॉमेडी खोबुरूरट और 2015 के कॉमेडी नाटक डोलि की डोली में प्रदर्शित हुई, जिनमें से दोनों ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नामांकन के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड अर्जित किया। कपूर ने प्रेम रतन धन पायो (2015), सभी समय की सबसे बड़ी कमाई वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। उन्होंने जीवनी थ्रिलर नीरजा (2016) में एक बहुमुखी बॉलीवुड फिल्मों में से एक महिला भूमिका निभाने वाले नामांकित भूमिका को चित्रित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार - विशेष उल्लेख और फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड प्राप्त किया।


  • वह विभिन्न दान और कारणों का समर्थन करता है, जैसे स्तन कैंसर और एलजीबीटी अधिकारों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए। वह अपने मुखर व्यक्तित्व के लिए मीडिया में जाना जाता है, जिसे अक्सर बॉलीवुड के सबसे फैशनेबल हस्तियों में से एक के रूप में श्रेय दिया जाता है, और ब्रांड और उत्पादों के लिए एक प्रमुख सेलिब्रिटी एंडोसर होता है पोस्ट पसंद आये तो लाइक शेयर फॉलो करना ना भुले एसे ओर न्यूज़ जान ने के लिए धन्यवाद.

Comments